कालसर्प दोष पूजा उज्जैन

Kaal Sarp Dosh Puja in Ujjain

कालसर्प दोष एक ऐसा योग है जो जातक के पूर्व जन्म के किसी जघन्य अपराध के दंड या शाप के फलस्वरूप उसकी जन्मकुंडली में परिलक्षित होता है। व्यावहारिक रूप से पीड़ित व्यक्ति आर्थिक व शारीरिक रूप से परेशान तो होता ही है, मुख्य रूप से उसे संतान संबंधी कष्ट होता है। या तो उसे संतान होती ही नहीं, या होती है तो वह बहुत ही दुर्बल व रोगी होती है। उसकी रोजी-रोटी का जुगाड़ भी बड़ी मुश्किल से हो पाता है। धनाढय घर में पैदा होने के बावजूद किसी न किसी वजह से उसे अप्रत्याशित रूप से आर्थिक क्षति होती रहती है। तरह तरह के रोग भी उसे परेशान किये रहते हैं।

mandala white
shivguruimage-3a

उक्त लक्षणों का उल्लेख इस दृष्टि से किया गया है ताकि सामान्य पाठकों को कालसर्प योग के बुरे प्रभावों की पर्याप्त जानकारी हासिल हो सके। किंतु ऐसा नहीं है कि कालसर्प योग सभी जातकों के लिए बुरा ही होता है। विविध लग्नों व राशियों में अवस्थित ग्रह जन्म-कुंडली के किस भाव में हैं, इसके आधार पर ही कोई अंतिम निर्णय किया जा सकता है।

kaal sarp

कालसर्प योग वाले बहुत से ऐसे व्यक्ति हो चुके हैं, जो अनेक कठिनाइयों को झेलते हुए भी ऊंचे पदों पर पहुंचे। पंडित शिवगुरु जी कालसर्प की पूजा पुरे मंत्रोच्चार से सही ढंग से अपने जातक को कराते है जिससे संपूर्णरूप से कालसर्प दोष का साया आपके जीवन से हट जायगा और आपके जीवन की सभी समस्या दूर हो जायगी

परन्तु विश्वास सबसे बड़ा धार्मिक पूजन में बहुत मूल स्थान रखता है विश्वास है तो पूजा का लाभ १००% मिलता है यदि आपमें विश्वास व् भगवान् पर आस्था व् कालसर्प की पूजा पर श्रद्धा से मन लगा कर किया जाय तो इस दुनिया में सब संभव है कालसर्प क्या सभी प्रकार के दोष आपके जीवन में नहीं आ सकते है

पंडित शिव गुरु जी द्वारा उज्जैन मे कालसर्प दोष निवारण पूजा हेतु वर्ष भर लोग आते है और अपनी परेशानियों से मुक्ति पाते है, आप भी अगर कालसर्प दोष से परेशान है और अपने बिगड़े काम बनाने हेतु उज्जैन मे पूजा करना चाहते है तो अभी पंडित जी से बात करे और निशुल्क परामर्श ले।

कॉल पंडित जी

बिना किसी संकोच के एक बार पंडित जी को कॉल करे और एक बार परामर्श जरूर ले।

Scroll to Top